July 19, 2024

weather

146.52222222222 °C

RashtriyaEkta - 11-07-2024

शिवराज सिंह चौहान के कृषि मंत्री बनने के बाद बदलने लगी देश के किसानों की तस्वीर! पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं 'मामा'

Agriculture Minister Shivraj :  शिवराज सिंह चौहान ने जब से केंद्रीय कृषि मंत्री पद की जिम्मेदारी संभाली है, तभी से वे एक्टिव मोड में काम कर रहे हैं. लगातार किसानों से संबंधित तमाम योजनाओं की समीक्षा बैठक शिवराज सिंह चौहान द्वारा ली जा रही है. इसके साथ ही वे बीते रोज महाराष्ट्र के दौरे पर थे, वहां भी उन्होंने किसानों को लेकर कुछ बड़े ऐलान किए.

 कृषि मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं..पद संभालने के बाद वो लगातार अपने मंत्रालय में बैठके कर रहे हैं. शिवराज सिंह ने साफ कर दिया है कि किसानों को मजबूत बनाने के लिए हर संभव कदम उठाएंगे. तो वहीं शिवराज ने ये संकल्प भी ले लिया है कि भारत को दुनिया का फूड बास्केट बनाना है. 

Also Read - अमित शाह 14 जुलाई को मध्यप्रदेश को देंगे बड़ी सौगात, प्रदेश के सभी जिलों में खुलेंगे...

कुल मिलाकर केंद्र में आने के बाद भी शिवराज सिंह चौहान के न तो तेवर ढीले पड़े हैं और न ही उनका अंदाज किसी से कम हुआ है. शिवराज सिंह चौहान जब मध्यप्रदेश में सीएम थे, तब भी वे किसानों के बीच काफी लोकप्रिय थे और अब जब वे देश के कृषि मंत्री हैं, तब भी वे किसानों के बीच लगातार लोकप्रिय बने हुए हैं. कृषि मंत्रालय का जिम्मा संभालते ही शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। कृषि मंत्री ने 100 दिन का एजेंडा बना लिया है और अब उस दिशा में काम शुरू हो गया है।

Also Read - बड़ा सड़क हादसा, आपस में भिड़े बड़े वाहन, पेट्रोल कंटेनर कार पर उछलकर गिरा, 4 लोगों की मौत

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision