July 19, 2024

weather

146.46666666667 °C

RashtriyaEkta - 09-07-2024

विराट कोहली के रेस्टोरेंट पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने दर्ज की FIR, देर रात तक हो रहा था ये काम

Virat Kohli : विराट कोहली तो इस वक्त लंदन में है. वो T20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न खत्म होने वाली रात ही लंदन के लिए रवाना हो गए थे क्योंकि उनकी बीवी और बच्चे वहीं हैं. लेकिन, इधर भारत में उनके रेस्टोरेंट के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. ये मामला बेंगलुरु स्थित विराट कोहली के One8 Commune रेस्टोरेंट से जुड़ा है, जिसे लेकर बेंगलुरु पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

अब सवाल है पुलिस ने कार्रवाई क्यों की? क्यों बेंगलुरू पुलिस ने उनके शहर के MG रोड स्थित रेस्तरां के खिलाफ FIR दर्ज की? तो इसका जवाब वहां देर रात हो रही एक ऐसी चीज से जुड़ा है, जिसके बाद मजबूरन पुलिस को कदम उठाना पड़ा है. विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के बारे में कार्रवाई की जानकारी शहर के DCP सेंट्रल ने दी है.

Also Read - Breaking News: हाथरस भगदड़ हादसे में योगी सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, SIT रिपोर्ट के बाद हुई बड़ी कार्रवाई

ANI से बातचीत में DCP सेंट्रल ने बताया कि उन्होंने बेंगलुरु के 3-4 पब के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनके खिलाफ उन्हें शिकायत मिली थी कि वो रात के डेढ़ बजे तक खुले रहते हैं. हमें वहां से तेज म्यूजिक बजने की शिकायत मिली थी. शहर में पब्स के खुले रहने का समय केवल रात के 1 बजे तक ही है, उसके बाद नहीं. विराट कोहली के रेस्टोरेंट और पब की चेन One8 Commune के नाम से देश के कई शहरों में हैं. बेंगलुरु और मुंबई के अलावा पिछले साल ही विराट ने गुरुग्राम में भी एक रेस्टोरेंट इस नाम से खोला है.

Also Read - BSNL का ये धमाकेदार प्लान, बाजार से कर देगा Jio-Airtel-Vi की छुट्टी! 400 से कम में मिलती है 150 दिन की वैलिडिटी

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision