July 19, 2024

weather

146.46666666667 °C

RashtriyaEkta - 11-07-2024

बड़ा सड़क हादसा, आपस में भिड़े बड़े वाहन, पेट्रोल कंटेनर कार पर उछलकर गिरा, 4 लोगों की मौत

Major Road Accident: राजस्थान के राजसमंद में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां तीन वाहनों की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई. चारों मृतक कार सवार हैं, इनमें दो महिलाएं शामिल है. नेशनल हाईवे पर एक ट्रोला और पेट्रोल कंटेनर आपस में टकरा गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पेट्रोल कंटेनर उछलकर पास से गुजर रही कार पर जा गिरा. हादसे के बाद हाइवे पर चीख-पुकार मच गई.

नेशनल हाइवे पर हुए हादसे से वाहनों का लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया. हादसे की खबर पाकर डीएम व एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. इनमें दो सगे भाई, मां और पत्नी है.

Also Read - आसाराम बापू की तरह 'भोले बाबा' को भी बहुत पसंद थी कुंवारी लड़कियां! युवतियों से कराता था ये काम, सत्संग में जाने वाली महिलाओं ने किए कई बड़े खुलासे

राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के मानसिंह जी का गुड़ा के समीप हाईवे पर यह घटना हुई है. जहां पर पहले तो एक ट्रोला और तेज रफ्तार पेट्रोल कंटेनर में जोरदार टक्कर हुई . टक्कर इतनी जोरदार थी कि पेट्रोल कंटेनर उछलकर पास से जा रही क्रेटा कार के ऊपर जा गिरा, जिसके बाद कार कैंटर के नीचे दब गई. कार में सवार दो महिला और दो पुरुष सहित 4 लोग उसके अंदर ही दब गए.

घटना के बाद हाइवे पर अफरा-तफरी मच गई. बीच हाइवे पर वाहनों की टक्कर से जाम लग गया. लोगों ने कैंटर के नीचे दबी कार से लोगों को निकालने की कोशिश की. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से चारों को कार से बाहर निकाला. लेकिन उन्होंने तब तक दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंचे एसपी मनीष त्रिपाठी के अनुसार, क्रेटा कार में सवार मृतक एक ही परिवार के थे. 4 लोग उदयपुर से ब्यावर के लिए जा रहे थे, तभी हादसा हो गया.

उन्होंने बताया कि कार में दीनबंधु उपाध्याय, पुरुषोत्तम उर्फ पवन उपाध्याय, रेणुका उपाध्याय और मनसुख देवी उपाध्याय सवार थीं. दीनबंधु और पुरुषोत्तम सगे भाई थे, रेणुका पुरुषोत्तम की पत्नी थीं और मनसुख देवी दीनबंधु और पुरुषोत्तम की मां थीं. बताया जा रहा है कि मृतक राजसमंद के केलवाड़ा के रहने वाले थे और पिछले कई समय से उदयपुर के हिरन मगरी क्षेत्र में रहते थे. सभी मृतकों के शवों को राजसमंद की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision