July 19, 2024

weather

147.21666666667 °C

RashtriyaEkta - 10-07-2024

इस महिला नेता ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की खाई कसम, जानिए क्या बोली

Rahul Gandhi: राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला रेड्डी ने बड़ी बात बोली है। शर्मिला ने कहा कि कांग्रेस इस बार बहुत करीब से चूक गई। हालांकि वर्ष 2029 वह साल होगा, जब हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने तक मैं चैन से नहीं बैठूंगी।

आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने तो राहुल गांधी को अभी से अगला प्रधानमंत्री तक घोषित कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी हमेशा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते थ। ऐसे में अब शर्मिला अपने पिता के इस सपने को साकार करने में हिस्सा लेने जा रही हैं।

Also Read - बड़ी खबर: मुस्लिम महिलाओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, कहा- मुस्लिम महिलाएं पति से कर सकती है...

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि “मेरे पिता (वाईएस राजशेखर रेड्डी) ने शायद राहुल गांधी में राजीव गांधी को देखा था। मेरे पिता पहले कांग्रेसी थे, जिन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। मुझे खुशी है कि आज राहुल गांधी एक महान नेता के रूप में उभरे हैं और उन्होंने खुद को साबित किया है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष वा ने आगे कहा कि कांग्रेस इस बार बहुत करीब से चूक गई। लेकिन, 2029 वह साल होगा जब हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे और मेरे पिता का सपना सच होगा। बता दें कि आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम जगनमोहन रेड्डी के बहन शर्मिला ने करीब 6 महीने पहले जनवरी में कांग्रेस से हाथ थामा था। शर्मिला का कहना था कि उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी कांग्रेसी थे और उनके इस फैसले से बेहद खुश है। कई रैलियों में राहुल गांधी ने शर्मिला रेड्डी को अपनी बहन बताकर संबोधित भी किया था।

Also Read - शिक्षा के मंदिर में रंगरलिया मनाते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, स्कूल के ऑफिस में हो रहा था ये काम, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision