June 12, 2024

weather

143.63888888889 °C

RashtriyaEkta - 19-05-2024

मध्यप्रदेश में आज कांग्रेस की बड़ी बैठक, वरिष्ठ नेताओं को शामिल होने के निर्देश, किस मुद्दे पर होगी चर्चा?

MP Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव अब खत्म हो चुके हैं. चुनाव का रिजल्ट आने से पहले 20 मई यानी आज मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बड़ी बैठक होनी है. बैठक में कई बातों पर चर्चा होनी है. जहां लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों को बुलाया गया है और उनसे चुनाव के दौरान उनके अनुभव के बारे में फीडबैक लिया जाएगा. इसके साथ ही एमपी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से पार्टी की रणनीति पर गहन चर्चा की जाएगी. 

लोकसभा चुनाव के बाद कल मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जितेंद्र भंवर सिंह की अध्यक्षता में बैठक होनी है. जिसमें संगठन को मजबूत करने पर मंथन किया जाएगा. इसी तरह यूथ कांग्रेस भी दो दिनों तक मैराथन बैठक करेगी. आपको बता दें कि बैठक में 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर चर्चा होगी. सभी अधिकारियों से वन टू वन चर्चा होगी. साथ ही यह भी जानकारी ली जाएगी कि उम्मीदवारों को स्थानीय नेताओं से कितना समर्थन मिला. प्रत्याशियों से चुनाव के दौरान उनके अनुभव के बारे में फीडबैक लिया जाएगा.

Also Read - इन सीटों पर कांटे की टक्कर, आज होगा मतदान, स्मृति इरानी-राहुल गांधी समेत कई दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला

22 और 23 मई को मध्य प्रदेश में प्रदेश कार्यालय में बैठकों का दौर चलेगा. नवनियुक्त युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में पदाधिकारियों की पहली बैठक होगी. जिसमें मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से लोकसभा चुनाव के दौरान उनके क्षेत्रों के बारे में फीडबैक लिया जाएगा. इसके साथ ही बैठक में लोकसभा नतीजों के बाद पार्टी की रणनीतियों पर भी चर्चा होगी. कांग्रेस पार्टी की ओर से आने वाले 3 साल के लिए एक रोड मैप तैयार किया जाएगा.

Also Read - मध्यप्रदेश सरकार को भेजा पत्र, मांगा 3 लाख करोड़ से ज्यादा कर्ज का हिसाब, 20 मई तक देना होगा रिपोर्ट

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision