May 20, 2024

weather

141.80555555556 °C

RashtriyaEkta - 14-05-2024

बड़ी खबर : कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों ने मारी तीन गोलियां

Congress Leader Shot Dead : देश में लोकसभा चुनाव चल रहे है सोमवार के कई राज्यों में चौथे चरण के मतदान हुए. चुनाव को लेकर सभी पार्टी के नेता ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए दम लगा रहे है. वहीं इन सबके बीच छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के बखरूपारा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार, बखरूपारा में कांग्रेस के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कांग्रेस नेता विक्रम बैस जब अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तभी बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक तीन गोलियां उन्हें मारी और मौके से फरार हो गए. 

बताया जा रहा है कि, एक गोली  विक्रम बैस के सिर में, दूसरी गोली उनके पेट में और तीसरी गोली उनके सीने में लगी थी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.  इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांग्रेस नेता को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस पूरे मामले पर नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

Also Read : बड़ी खबर : डिप्टी सीएम ने अपने पद से दिया इस्तीफा!

बता दें कि विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे. नारायणपुर के पूर्व विधायक चंदन कश्यप के बेहद करीबी थे. वह नारायणपुर के बड़े व्यवसायी होने के साथ-साथ मलाक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सचिव भी थे. कांग्रेस नेता की हत्या का यह मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है, इसके अलावा नारायण पुलिस नक्सली एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है. 

Also Read : मप्र में भाजपा-कांग्रेस ने कई विधायकों को दिया लोकसभा चुनाव का टिकट, अब चुनाव जितने के बाद देना होगा विधायक पद से इस्तीफा?

इसके साथ ही पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. अभी हमलावरों की पहचान भी नहीं हो सकी है. नारायणपुर जिले के एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि मामले में हर तरह के एंगल की जांच की जा रही है. फिलहाल आपसी रंजिश या नक्सली एंगल पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

Also Read : गुजरात में बड़ा हादसा : नर्मदा नदी में डूबे 8 टूरिस्ट, मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी

नारायणपुर एसपी ने बताया कि वहां मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं कांग्रेस नेता की हत्या की जानकारी मिलने के बाद नारायणपुर के जिला अस्पताल में कांग्रेस नेताओं की भीड़ जुट गई. क्योंकि विक्रम बैस कांग्रेस के साथ-साथ नारायणपुर परिवहन संघ के सदस्य भी थे, ऐसे में बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल में पहुंच गए. घटना के बाद से ही पुलिस एक्टिव बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने हमलावरों की तलाश तेजी से शुरू कर दी है. 

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision