April 13, 2024

139.36111111111 °C

RashtriyaEkta - 27-02-2024

भीषण सड़क हादसा, 'पंचायत 2' की एक्ट्रेस आंचल तिवारी समेत 9 लोगों की मौत, इलाके में मच गया हड़कंप 

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले में रविवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।हादसा मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-2 स्थित देवकली के पास हुआ। एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी और फिर सड़क के दूसरी ओर जाकर एक खड़े कंटेनर से जा टकराई। स्कॉर्पियो में सवार 8 लोग और बाइक सवार की मौत हो गई। घायलों को मोहनिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में एक साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के चार कलाकारों जो कि काफी लोकप्रिय थे की दर्दनाक मौत हो गई। भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर निकल पाती तब तक पीछे से आ रहे ट्रक ने भोजपुर गायक की पूरी टीम और बाइक सवार को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि नौ लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। 

बताया जा रहा है कि, छोटू पांडेय पूरी टीम के साथ यूपी जा रहे थे। इस दौरान दो अभिनेत्री समेत 9 की मौत हो गई। मशहूर भोजपुरी अभिनेता व गायक पुण्यश्लोक छोटू पांडे और अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव नौ लोगों की टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गायन के लिए यूपी जा रहे थे। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ट्रक पर पड़े खून के धब्बों को देख लोग सहम गए। 

कैमूर में हुए इस हादसे के बाद भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में काम करने वाली एक्ट्रेस आंचल तिवारी की भी इस हादसे में मौत हो गई है। आंचल भोजुपरी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव थीं। आंचल तिवारी ने ‘पंचायत 2’ में उन्होंने लीड एक्ट्रेस सांविका के किरदार रिंकी की सहेली रवीना का किरदार निभाया था। 

और पढ़ेंकम दिखाएँ

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision