May 20, 2024

weather

141.62222222222 °C

RashtriyaEkta - 12-05-2024

मेरी बाइक चोरी हो गई, संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा...बाइक चोरी होने पर भड़का बुजुर्ग, चुनाव लड़ने का लिया फैसला

नई दिल्ली। मोदी चाय बनाएंगे, मैं कुल्हड़ बनाऊंगा। संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा। मेरी बाइक चोरी हो गई, पुलिस वालों ने मेरी सुनवाई नहीं की। एक शोक सभा में सांसद मिले थे तो उन्होंने मेरी राम-राम तक नहीं ली। बहुत घमंड आ गया है, अब चुनाव लड़कर सांसद बनूंगा और सबक सिखाऊंगा।

सांसद बनकर योगी-मोदी से 2 बात करूंगा। उन्हें उनके मंत्रियों, सांसदों का हाल बताऊंगा। पुलिस वालों की करतूतें बताऊंगा। यह कहना है कि आगरा की फतेहपुर सीकरी लोसकभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला ले चुके कल्लन कुम्हार का, जिन्होंने नामांकन पत्र खरीदकर भरा और कहा कि चुनाव का नामांकन भी खरीदना पड़ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फतेहपुर सीकरी के उंदेहरा गांव के रहने वाले कल्लन कुम्हार ने नामांकन पत्र खरीदा है। वे बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने भाजपा के सासंद, मंत्रियों, विधायकों और पुलिस वालों से नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि वह सांसद बनकर भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को सबक सिखाएंगे।

चुनाव जीतने के बाद वे दोनों से मिलेंगे। उनकी पुलिस और प्रशासन गरीबों की नहीं सुनती। कहीं पैसे दिए बिना काम नहीं होता, चाहे सांसद के पास चले जाओ। इस कारस्तानी के बारे में उनको बताना होगा, इसके लिए उन्हें सांसद बनना होगा, तभी उन दोनों से मुलाकात संभव होगी। हमारे जैसे गरीब और आम आदमी तो उनसे मिलने की सोच भी नहीं सकते।

कल्लन कुम्हार कहते हैं कि वे अस्पताल में अपने रिश्तेदार का हाल चाल जानने गए थे। बाहर से बाइक चोरी हो गई। शिकायत करने थाने गए तो थानेदार ने ठंडा पिलाकर भेज दिया। उसने कहा कि बहुत साल चलाई होगी बाइक, पुरानी हो गई होगी। नई खरीद लो, शौक पूरा करो। आज तक उसकी बाइक चोरी की शिकायत दर्ज नहीं हुई।

गांव मलपुरा में गया था, वहां एक शोक सभा थी। वहां फतेहपुर सीकरी के सांसद राज कुमार चाहर आए, जिन्हें देखकर उसने राम-राम की, लेकिन उन्होंने राम-राम नहीं ली। सुनकर अनसुनी कर दी। मुझे गुस्सा अया तो मैंने कह दिया कि मेरी राम-राम अच्छी नहीं लग रही क्या? तो वे तड़क कर बोले कि तुम मुझे जानते हो क्या?

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision