April 13, 2024

139.91666666667 °C

RashtriyaEkta - 27-02-2024

MP में आने वाली है राहुल गांधी की यात्रा, जारी हुआ शेड्यूल, जानिए किन-किन जिलों से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा

Rahul Gandhi Yatra In MP : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले देशभर में निकाली जा रही कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का शेड्यूल जारी हो गया है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी मुरैना, गुना, शिवपुरी, उज्जैन समेत अन्य जिलों में जाएंगे। यहां वे रोड शो के साथ-साथ अलग-अलग वर्गों से संवाद करेंगे। 

कांग्रेस भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों में जुटी हुई है। यात्रा से पहले आज से 1 मार्च तक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, धार और उज्जैन जिले का दौरा करेंगे। पटवारी दौरा कर यात्रा की तैयारियों के संबंध में बैठक लेंगे। कांग्रेस के पदाधिकारियों, प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से साथ समीक्षा करेंगे। 

MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का शेड्यूल:
यात्रा 2 मार्च से 6 मार्च तक मध्य प्रदेश में चलेगी।
राहुल गांधी मुरैना, गुना, शिवपुरी, उज्जैन समेत अन्य जिलों का दौरा करेंगे।
रोड शो और विभिन्न वर्गों के साथ संवाद शामिल होंगे।

यात्रा का उद्देश्य:
भारत जोड़ो न्याय यात्रा का उद्देश्य देश में बढ़ती सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक असमानता को दूर करना है। राहुल गांधी इस यात्रा के माध्यम से लोगों को न्याय, समानता और भाईचारे का संदेश देना चाहते हैं।

यात्रा का रूट:
2 मार्च:

यात्रा मुरैना जिले के पिपरई गांव से शुरू होगी।
राहुल गांधी यहां एक आमसभा को संबोधित करेंगे।

3 मार्च:
यात्रा सुबह 8:30 बजे ग्वालियर-शिवपुरी पहुंचेगी।

4 मार्च:
यात्रा गुना-राजगढ़ में रहेगी।

5 मार्च:
यात्रा राजगढ़, शाजापुर और उज्जैन जिले में पहुंचेगी।

6 मार्च:
यात्रा उज्जैन में समाप्त होगी।

यात्रा में शामिल होने का तरीका:
जो लोग भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होना चाहते हैं, वे यात्रा के रास्ते में कहीं भी राहुल गांधी से जुड़ सकते हैं। यात्रा के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप मध्य प्रदेश कांग्रेस की वेबसाइट या सोशल मीडिया पेज देख सकते हैं। यह यात्रा मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है। राहुल गांधी इस यात्रा के माध्यम से पार्टी के आधार को मजबूत करने और लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश करेंगे।

और पढ़ेंकम दिखाएँ

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision