June 12, 2024

weather

144.23333333333 °C

RashtriyaEkta - 10-06-2024

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर! दिग्गज अभिनेत्री ने किया सुसाइड, पंखे से लटकी मिली लाश

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास अपने अपार्टमेंट में मृत अवस्था में मिली है। प्रारंभिक जांच में मामला सुसाइड का बताया जा रहा है। अभिनेत्री बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्री के साथ में काम कर चुकी है। नूर मालाबिका दास की मौत की खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। 

किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि काजोल जैसी दिग्गज अभिनेत्री के साथ काम करने वाली अभिनेत्री इस तरह से अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लेगी। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही यह क्लियर हो पाएगा की अभिनेत्री ने सुसाइड किया है या फिर यहां कोई हादसा है?फिलहाल अभिनेत्री की बॉडी को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया है। 

डिप्रेशन की शिकार एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने किया सुसाइड, 3 दिन बाद कमरे में मिली लाश

Also Read - लोकसभा के बाद MP में एक और चुनाव, मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगा मतदान

इस पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के शव को बाहर निकाला। वही इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया की अभिनेत्री लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी इतना ही नहीं डिप्रेशन के चलते उनका उपचार भी चल रहा था और यही वजह सुसाइड की मानी जा रही है। फिलहाल अभिनेत्री की मौत की खबर सामने आने के बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।

Noor Malabika Das suicide: मुंबई में एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटका मिला शव, आ रही थी बदबू

पुलिस के मुताबिक मालाबिका ने ओढ़नी से घर के सीलिंग फैन में लटक कर आत्महत्या कर ली और किसी को इस बात की भनक भी नहीं थी। बाद में जब लाश की बदबू बाकी घरों तक गई और लोगों ने शिकायत की तब पुलिस ने मामले में एक्शन लिया और उनके घर जाकर लाश को बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि नूर अब तक मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रही थीं। उनके परिवार वाले इस घटना के दो हफ्ते पहले ही गांव वापस लौटे हैं। 32 साल की मालाबिका असम की रहने वाली थीं। उन्होंने ‘सिसकियां’, 'तीखी चटनी' और ‘चरमसुख’ जैसी उल्लू एप पर स्ट्रीम होने वाली बोल्ड वेब सीरीज में काम किया था।

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision