April 13, 2024

139.91666666667 °C

RashtriyaEkta - 20-02-2024

मनोरंजन जगत में शोक की लहर, मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का निधन

नई दिल्ली। मशहूर टेलीविजन और फिल्म अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनकी मृत्यु का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। उनके जाने से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। टेलीविजन सीरियल अनुपमा में वनराज की भूमिका के लिए जाने जाते थे। 

लोकप्रिय धारावाहिकों जैसे सीआईडी, क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया में भी काम किया। फिल्मों में गुजारिश, आशिक बनाया आपने, ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाईं।

अभिनेताओं और सहयोगियों की श्रद्धांजलि:
अभिनेता मनोज वाजपेयी ने ट्वीट कर कहा, "ऋतुराज सिंह के असामयिक निधन से स्तब्ध और दुखी हूं। एक प्रतिभाशाली अभिनेता को खो दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं।" अभिनेत्री सोनू सूद ने लिखा, "ऋतुराज जी के निधन से दुखी हूं। एक बेहतरीन इंसान और शानदार अभिनेता को खो दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।" निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा, "ऋतुराज जी, आप बहुत जल्दी चले गए। हमें आपकी कमी खलेगी।"

अन्य विवरण:
उनका अंतिम संस्कार उनके परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में किया गया। अभिनेता के प्रशंसक और इंडस्ट्री के लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी। लेकिन उन्हें फिल्मों से ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी की दुनिया से मिली। एक्टर ने आज से 35 साल पहले फिल्म इन व्हिच एनी गिव्स इट दोज वन्स फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

और पढ़ेंकम दिखाएँ

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision