June 12, 2024

weather

144.33888888889 °C

RashtriyaEkta - 07-06-2024

कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर, बॉलीवुड क्वीन को क्यों मारा थप्पड़? यहां जानिए सबकुछ

Kangana Ranaut : बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत अपनी दमदार अदाकारी के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय रही है, लेकिन अब उन्होंने राजनीति के सियासी पिच पर भी अपने कदम रख दिए हैं और मंडी से चुनाव लड़ते हुए उन्होंने भारी बहुमत से जीत हासिल की है और अब वह सांसद बन गई है। हर तरफ अभिनेत्री की चर्चाएं हो रही है। इस बीच कल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री के साथ पंगा हो गया, जिसमें CISF की महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया।

इस घटना के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कंगना रनौत गुस्से में नजर आ रही है, हालांकि कुछ देर तक चली इस मगजमारी के बाद कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हो गई। लेकिन उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को कर दी है।

Also Read - महाराष्ट्र पहुंचा मानसून, जानिए MP-राजस्थान, UP समेत अन्य राज्यों में कब देगा दस्तक, अगले 24 घंटों में इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो CISF जवान कुलविंदर कौर का भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस बात से समझा जा सकता है कि कुलविंदर कौर अभिनेत्री के बयान से नाराज थी जिसके चलते ही उन्होंने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया। कंगना रनौत से जुड़ी खबर सामने आने के बाद से सब लोग कुलविंदर कौर के बारे में सर्च कर रहे हैं कि आखिरकार ये CISF जवान कौन है, जिसने अभिनेत्री को थप्पड़ जड़ दिया। 

महिला कॉस्टेबल सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और पंजाब के स्थानीय किसान नेता शेर सिंह की बहन है। अधिकारियों ने बताया है कि महिला सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। शेर सिंह महिवाल ने कहा, "मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ हुआ है। अब जानकारी मिली है कि ये मामला कंगना के मोबाइल और पर्स की चेकिंग के दौरान हुआ। कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि वहां 100 रुपये में महिलाएं आई हैं।"

कुलविंदर कौर की शादी लगभग 6 वर्ष पहले जम्मू में हुई थी। वहीं जानकारी के अनुसार उसका भाई शेर सिंह महिवाल वासी गांव महिवाल किसान नेता है और किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के कपूरथला से संगठन सचिव की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं। कुलविंदर कौर करीब दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से पहले तक उनका सर्विस रिकॉर्ड अच्छा रहा है। उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है। 

कंगना ने वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे बहुत ज्‍यादा फोन कॉल्‍स आ रहे हैं, मीडिया के भी और अपने शुभचिंतकों के भी. मैं सुरक्षित हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वह सिक्‍योरिटी जांच के दौरान हुआ। जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में एक सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी आई और उसने मेरे चेहरे पर मारा और गाली देने लगी। जब मैंने उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उन्‍होंने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती हैं। मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उससे कैसे निपटेंगे।" 

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision