May 20, 2024

weather

141.76111111111 °C

RashtriyaEkta - 15-05-2024

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर टूटा दुखों का पहाड़! इस करीबी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Sachin Tendulkar : इस वक्त की बड़ी खबर दिग्गज क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से जुडी हुई सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के जलगांव में सचिन की सुरक्षा में तैनात SRPF के एक जवान ने अपने पुश्तैनी घर में आत्महत्या कर ली। 

अधिकारियों ने बताया कि घटना 14 मई देर रात की है। मृतक जवान की पहवान प्रकाश कापड़े के रूप में हुई है। वह 8 दिन पहले ही छुट्टी पर अपने गांव गए थे। जानकारी के अनुसार कापड़े ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गले में गोली मार ली।

Also Read : Breaking News : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन, एम्स में लंबे समय से चल रहा था इलाज

मृतक जवान के परिवार में उसके बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी, दो बच्चे और एक भाई हैं। फिलहाल पुलिस कापड़े के सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है। बता दें कि कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बाॅडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके थे। 

पुलिस ने बताया कि यह 14 मई रात की घटना है। उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा हैं। वे राजकीय पुलिस रिजर्व बल में तैनात थे। प्राथमिक जांच में मामला कापड़े के निजी कारणों से जुड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस प्रकाश के परिजनों और नजदीकियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

Also Read : कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों ने मारी तीन गोलियां

खबर अपडेट की जा रही है।

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision