May 20, 2024

weather

142.13333333333 °C

RashtriyaEkta - 15-05-2024

टी20 वर्ल्ड कप के बीच विराट कोहली ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, संन्यास को लेकर को दिया बड़ा बयान, कहा - मैं चला जाऊंगा..’

IPL 2024 Virat Kohli : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस कोहली को हमेशा मैदान पर खेलते हुए देखना चाहते हैं। तो वहीं फैंस के मन में ये भी सवाल रहता है कि विराट कोहली क्रिकेट से संन्यास लेंगे तो क्या होगा? 

वहीं अब विराट ने अपने संन्यास को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की और बताया कि वो अपने करियर में सब कुछ करना चाहते है जिससे उनको बाद में कोई पछतावा न हो। विराट कोहली ने अपने संन्यास को लेकर बताया कि एक खिलाड़ी के रूप में हमारे करियर की भी अंतिम तारीख होती है। मैं हर दिन मैदान पर अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। 

उन्होंने कहा मैं अपने करियर को ये सोचकर खत्म नहीं करना चाहता हूं कि मैनें उस दिन ऐसा नहीं किया। हर दिन एक जैसा नहीं होता है। मेरा काम खत्म हो जाएगा और मैं चला जाऊंगा, जिसके बाद आप कुछ समय तक मुझे देख नहीं पाएंगे। बस मैं किसी काम को अधूरा छोड़ने के बाद पछतावा नहीं करना चाहता हूं। जब तक मैं खेलूंगा अपना सबकुछ देना चाहता हूं। बस यहीं सोचकर मैं आगे बढ़ता हूं।

Also Read : दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर टूटा दुखों का पहाड़! इस करीबी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है। विराट इस सीजन अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है। 13 मैचों में विराट के नाम 661 रन दर्ज हो चुके हैं। इस सीजन एक शतक भी कोहली के बल्ले से निकल चुका है। इसके साथ विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। 

वहीं विराट कोहली इस सीजन किसी भी एक फ्रेंचाइजी के लिए 250 से ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। अब विराट की नजरें 18 मई को सीएसके के साथ होने वाले आरसीबी के अहम मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने पर होगी।

18 मई को आरसीबी और सीएसके के बीच अहम मुकाबला होगा। इस मैच को जीतने वाली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। वहीं विराट कोहली का भी 18 मई से खास नाता है। आईपीएल इतिहास में विराट 18 मई को 2 शतक लगा चुके हैं। एक शतक विराट ने साल 2016 में पंजाब और दूसरा शतक साल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाया था। ऐसे में एक बार फिर से विराट 18 मई को शतक लगाना चाहेंगे।

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision