June 12, 2024

weather

143.63888888889 °C

RashtriyaEkta - 11-06-2024

MP में दोस्त बना हैवान! नशीला पदार्थ खिलाकर लूटी छात्रा की इज्जत, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

MP Crime News : मध्यप्रदेश में पिज्जा खिलाकर लड़की से रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, MP के ग्वालियर में जिस लड़की से रेप हुआ है वह युवती नर्सिंग की छात्रा है जो कि यूपी के बांदा की रहने वाली है। वो ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उसकी दोस्ती राकेश लोधी निवासी हजीरा से हुई। 15 नवंबर 2022 को छात्रा के कमरे पर वह आया। उसने पिज्जा खाने के लिए दिया। जैसे ही छात्रा ने पिज्जा खाया तो उसे बेहोशी छा गई।

युवक ने नर्सिंग छात्रा को पिज्जा में नशे की दवा खिलाकर दुष्कर्म किया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद आरोपी ने छात्रा के फोटो और वीडियो बना लिए। छात्रा को ब्लैकमेल कर करीब एक लाख रुपए के जेवर ऐंठ लिए। आरोपी ने नौकरी दिलाने के नाम पर पिज्जा में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी इतने में भी नहीं रुका। उसने छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर ब्लैकमेलिंग भी की। 

Also Read - मोदी सरकार ने किया इस फ्री स्कीम का ऐलान, अब 1 करोड़ घरों को मिलेगा लाभ, ऐसे करें अप्लाई

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बांदा निवासी नर्सिंग छात्रा 2022 में ग्वालियर नौकरी के लिए आई थी। यहां पर उसके टीचर ने अपने परिचित छात्र से छात्रा की मदद करने को बोला था, इसके बाद छात्र ने छात्रा को हजीरा इलाके में किराए का कमरा दिला दिया। इसके बाद वह अक्सर उसके पास आने जाने लगा। 15 नवंबर 2022 को छात्र उसके कमरे पर पिज्जा लेकर आया, जिसे खाने के बाद छात्रा का सिर भारी हो गया और उसने उसके साथ गलत काम कर उसके फोटो और वीडियो बना लिए।

फिलहाल ग्वालियर पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है। छात्रा से आरोपी ने सोने की चेन, अंगूठी भी लेली और पैसों की डिमांड करने लगा। छात्र आरोपी राकेश से परेशान होकर वापस अपने घर यूपी के बांदा जिले चली गई। आरोपी ने उसको परेशान करना फिर भी नहीं छोड़ा और नर्सिंग छात्रा से 3 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। जब छात्रा ने पैसे देने से इनकार किया, तो आरोपी ने छात्रा की सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर मोबाइल से बनाएं अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर दिए।

Also Read - नहीं बचेंगे रियासी बस अटैक के गुनहगार, सेना ने जंगल को घेरा, बड़े पैमाने पर चल रहा ऑपरेशन, एक्शन में मोदी-शाह

और पढ़ेंकम दिखाएँ
//

© Rashtiya Ekta! Design & Developed by CodersVision